Dating Relationship

लड़को को कैसे अट्रेक्ट करें? Ladko Ko Attract Kaise Kare

ladkia-Ladko-Ko-Attract-Kaise-Kare
Written by Shaina Dhamija

लड़को को कैसे अट्रेक्ट कैसे करें, लड़को को अपनी तरफ आकर्षित कैसे करें अक्सर हर लड़की भी इस बात को जानना चाहती है. जरुरी नहीं की हर बार लड़के ही लड़कियों को आकर्षित करने का प्रयास करें कई बार लड़कियां भी लड़को को अट्रेक्ट करना चाहती है.

वैसे लड़कों को आकर्षित करना लड़कियों के लिए इतना मुश्किल नहीं है लेकिन कई बार लड़कियां लड़को को अट्रेक्ट नहीं कर पाती. अगर आप भी उन लड़कियों में से है जो लड़को को आकर्षित नहीं कर पाती तो आज की यह पोस्ट आपके लिए ही है. आईये जानते है लड़को को आकर्षित करने के तरीकों के बारे में.

लड़को को अपनी तरफ आकर्षित कैसे करें | How To Attract Boys In Hindi?

1. हेयर स्टाइल अच्छा रखें

लड़कियों के बाल लड़को को फंसाने का जाल होते है. आपकी हेयरस्टाइल आपको ना सिर्फ सुंदर बनाती है बल्कि आपके कॉन्फिडेंस लेवल को भी मजबूत करती है. आप अपने फिगर के हिसाब से अपनी हेयरस्टाइल रखें. वैसे लड़कियों के खुले बाल भी लड़को को बहुत पसंद आते है.

2. मेकअप का ध्यान रखें

मेकअप किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने का बेस्ट तरिका है लेकिन ध्यान रखें मेकअप ज्यादा हेवी नहीं होना चाहिए. हेवी मेकअप आपकी असली सुन्दरता को मार देता है और ज्यादा लिपा-पोती लड़को को पसंद नहीं आती. कपड़ों के हिसाब से मेचिंग कलर चुने.

3. कपड़ों का बेस्ट कॉम्बिनेशन हो

कपड़ों का ट्रेंड आजकल हर जगह छाया हुआ है. कॉम्बिनेशन के कपड़े हर किसी को जल्दी आकर्षित करते है. आप भी कलर मेचिंग के कपड़े पहने लड़को का ध्यान आप पर ज्यादा जायेगा. वैसे भी लड़कियों में कपड़ों की बहुत सी डिजाईन होती है. आप अलग-अलग डेसिंग के कपड़े पहनकर भी लड़को को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है.

4. फिटिंग कपड़े पहने

फिटिंग कपड़ो में आपका फिगर बखूबी दिखता है और आपके अंदर की खूबसूरती भी झलकती है. ऐसे में यह कपड़े लड़कों को बहुत अट्रेक्ट करेंगे और वे आप पर फ़िदा हो जायेंगे.

5. स्माइल करें

लड़कियों की स्माइल बहुत कातिलाना होती है. अगर आपको कोई लड़का पसंद आ जाता है तो उसकी तरफ आपको स्माइल करनी चाहिए. आपकी स्माइल लड़कों को यह बताती है की आप खुश और आत्मविश्वासी है. ऐसे में सामने वाला भी आपसे आराम से बात करेगा.

6. अदाएं

लड़कियों की अदाओं के लड़के दीवाने होते है. बालो में हाथ घुमाना, लिप्स से खेलना, हंसना, मस्ती करना, हल्के से शरमाना आदि पर लड़के बहुत फ़िदा होते है. इसलिए आप भी अपनी अदाओं से लड़कों को दीवाना बना सकती है.

7. फ्रेंक रहे

लड़को को फ्रेंक लड़कियां बहुत पसंद आती है, जिनके सामने बोलने से पहले सोचना ना पड़े. लेकिन अगर लड़का अपनों ओकात दिखाने लगे तो आपको भी बात करनी छोड़ देनी चाहिए.

8. आत्मविश्वास रखें

अगर आपने कपड़े सही नहीं पहने है और आप बहुत कॉंफिडेंट है तो लड़को का ध्यान आपके कॉन्फिडेंस पर जायेगा ना की आपके कपड़ों पर. आपके बात करने का तरीका उनकी नजर को आपके मुहं पर ही लाकर रख देगा. कपड़े देखना तो बहुत दूर की बात होगी. कॉन्फिडेंस हर जगह बहुत जरुरी है.

9. एक्ससाइज करें   

एक रिसर्च से यह बात सामने आई है की लड़के लड़कियों की बॉडी शेप की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है. लड़कियां अपने फेस पर ज्यादा ध्यान देती है बॉडी पर नहीं. एक बार किसी गार्डन में एक्ससाइज करके देखें पता चल जायेगा की कितने लड़के आपकी बॉडी पर नजर गढ़ाए हुए है.

10. उन्हें अहसास दिलाएं की आप सिंगल है

अक्सर खुबसुरत लड़की को देखते ही लड़को के मन में यही सवाल आता है की इस लड़की का जरुर कोई ना कोई बॉयफ्रेंड होगा. इसलिए आप जिस लड़के को पसंद करती है उसे यह बताएं की आप सिंगल है. इसके लिए आप अपना फेसबुक स्टेटस सिंगल रखें. आप सिंगल वाला ब्रेसलेट पहन सकते है. जब लड़के को पता चलेगा की आप सिंगल है तो वह भी आपको पटाने के लिए प्रयास करेगा और ऐसे मे आपका काम भी बनने लगेगा.      

About the author

Shaina Dhamija

मेरा नाम शाइना है और में एक रिलेशनशिप ब्लॉगर हूँ. आज कल व्यस्त लाइफ, खराब जीवनशैली और भरोसे की कमी के चलते रिश्तों मैं तकरार आने लगी है. में लोगों के साथ रिलेशनशिप से जुडी जानकारी शेयर करना पसंद है ताकि लोग रिश्तों की अहमियत को समझ सके.

Leave a Comment