Make Money Online

कैशकरो से ऑनलाइन शॉपिंग करके पैसे कैसे कमाए?

कैशकरो से ऑनलाइन शॉपिंग करके पैसे कैसे कमाए
Written by Suhani

कैशकरो क्या है?

कैशकरो एक कैशबैक साइट है अगर आप बेस्ट सॉपिंग डील के बारे में जानना है ऑनलाइन में और साथ में खरीदते वक़्त पैसों को भी बचाना है तब ये साइट आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। कैशकरो न केवल बेस्ट ऑनलाइन सॉपिंग डील्स प्रदान करती है, बल्कि ये आपको ऐडिस्नल कैश बैक भी प्रदान करता है। अगर आप इनके वेबसाइट से खरीदारी करेंगे तब। कैशकरो के द्वारा प्रदान किया जाने वाला आफर्स या डील्स बहुत ही बेहतरीन होते हैं और साथ में इनके कैशबैक को आप अपने बैंक एकाउंट  मे भी ट्रॉस्फर कर सकते है।

कैशकरो कैसे काम करता है?

कैशकरो  केवल एक वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक ऐसा ऑनलाइन सर्विस है जो की ग्राहकों को पैसे प्रदान करता है जब कोई उनके वेबसाइट पर जाकर कुछ खरीदारी करते हैं। यहाँ न केवल आप बढ़िया डील्स प्राप्त कर सकते हैं बल्कि आप अपने पैसों को सेव  भी कर सकते हैं.

 कैसे ये संभव हो पाता है?

कैशकरो असल में एफ्फिलीएट नेटवर्क का इस्तेमाल करता है जो की उन्हें कुछ कैशबैक प्रदान करते हैं पर जब वो उन्हें खरीदार रेफर करें तब। इन एफ्फिलीएट नेटवर्क में बहुत से ऑनलाइन सॉपिंग ब्रांड शामिल होते हैं। इसलिए जब आप कोई परचेस करते हैं इन स्टोर  से तब आपको इन ऑनलाइन स्टोर से बड़ी मात्रा में डिस्काउंट प्राप्त होता है।

 इसमें कैशकरो को क्या प्राप्त होता है?

कैशकरो को भी उस कैशबैक का एक परसेंटेज प्राप्त होता है उन ऑनलाइन स्टोर से।वहीँ कैशकरो हमें उस कैशबैक का एक हिस्सा प्रदान करता है।यहाँ पर जहाँ आपको कैशबैक मिलता है वहीँ इन्हें भी कुछ कमिशन प्राप्त होता है, जिससे की सभी के लिए एक बहुत ही अच्छी डील  बनती

कैशकरो के फ्यूचर:-

कैशकरो केवल एक वेबसाइट ही नहीं है बल्कि एक “फ्यूचर रिच सर्विस”  है जो की इस बात को ज्यादा महत्व देती है की वीवर्स को हमेशा बेस्ट डील्स और ऑफर प्राप्त हो दुसरे वेबसाइट की तुलना में। लेकिन बस इतने में बात खत्म नहीं होती है बल्कि इसके ऐसे बहुत से फ्यूचर हैं जो की इसे एक अलग ही पहचान प्रदान करते हैं।

कैशबैक के कुछ फ्यूचर के विषय में जानते हैं।

1-यहाँ आपको हमेशा एडिस्नल डिसकाउंट प्राप्त होता है अपने परचेस के लिए जब आप कैशकरो  के माध्यम से सॉपिंग करते हैं। जब कोइ डिस्काउंट नहीं भी होती है तब भी ये कैशबैक ऑफर करता है।

2-चाहे आप कुछ भी डील्स या ऑफर का चुनाव करें, सभी में आपको कुछ न कुछ कैशबैक जरुर से मिलती है। चाहे वो समान कितना भी छोटा क्यूँ न हो।

3-कैशकरो करींब 1700 से भी ज्यादा वेबसाइट टाइ-अप किया हुआ है जिससे यूजर्स users को हमेशा बेस्ट क्वालिटी की प्रोडक्ट वो भी बढ़िया डिस्काउंटेड प्राइज में मिलती है। साथ में आप कुछ सॉपिंग  करने से पहले उनके बेस्ट कलेक्शन को भी देख सकते हैं। इससे आपको सही प्रोडक्ट चुनने में आसनी होगी।

4-आप चाहें तो कैशकरो को पैसे बैंक ट्रासफर के द्वारा प्रदान कर सकते हैं. आप चाहें तो अमेजॉन और फ्लिपकार्ड के गिफ्ट वाउचर को कैशकरो के डिस्काउंट डील्स  के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं, इससे आपको ज्यादा डिस्काउंट और कैशबैक प्राप्त होगा।

5-इस साइट  में आपको प्राय सभी बेस्ट डील्स उपलब्ध कराये जाते हैं इसलिए आपको इनपर इंटरनेट में ज्यादा सर्च करने की कोई भी जरुरत नहीं होती है।

6-इसमें आप सभी प्रोडक्ट  को उनके ब्रांड के हिसाब से कम्प्येर कर सकते हैं, जिससे की आपको सही प्रोडक्ट डिस्काउंट प्राइज  में मिल सके।

कैशकरो इस्तेमाल करने के फायदे क्या हैं?

1-इसका जो पहला और सबसे बड़ा बेनफिट है वो है की आपको इसमें एक्सट्रा कैश मिलते हैं। मतलब ही आपको इसमें एस्ट्रा कैशबैक मिलते हैं सॉपिंग करने के। इससे बेहतर और क्या हो सकता है। इसलिए जब भी आप इसमें सॉपिंग करेंगे तब आपको इसमें कैशबैक मिलेंगे।

2-इनके द्वारा प्रदान किये जाने वाला कैशबैक सही में रियल कैश होता है। इस कैशबैक  के एमाउंट को बैंक एकाउंट में ट्रास्फर किया जा सकता है। बस आपकी बैंक एकाउंट इस साइट से लिंकेड होनी चाहिए।

3-कैशकरो बिलकुल ही फ्री होती है। इसमें आपको कोई रजिस्ट्रेशन फीस देना नहीं पड़ता है और न ही कोई एडिशनल मनी देना पड़ता है।

4-ये वेबसाइट बिल्कुल ही भरोसेमंद है। ये कोई फ्रॉड नहीं है।यहाँ तक की आपको इसमें पर्सनल डिटेल भी इंटर नहीं करना होता है इसे इस्तेमाल करने के लिए।

5-कैशकरो में लगभग सभी मेजर सॉपिंग प्लेटफार्म लिस्टेड हैं। इसलिए आपको इसमें सभी बड़े ब्रांड के चीज़ें ऑफर प्राइज में प्राप्त हो सकती है.

6-आपको एक ही छत तले सभी रेंज की डिस्काउंट और ऑफर मिलेंगे।एक बार आप इसमें साइन इन हो जाएँ तब आपको सभी डील्स एक ही जगह में मिल जायेंगे। दुसरे स्थान में सर्च करने के लिए जाने की कोई भी जरुरत नहीं है।

7-कैशकरो को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान और रिलाइबल होता है  जिससे आप आसनी से ऑनलाइन सॉपिंग कर सकते हैं साथ में पैसे भी बचा सकते हैं। डिस्काउंट और डील्स से आप पैसे बचा सकते हैं जिससे आप बाद में दुसरे प्रोडक्ट  खरीद सकते हैं।

8- इसमें ये जरुरी नहीं होता है की जो कैशबैक आप किसी  वेबसाइट से प्राप्त किये हैं उन्हें उसी वेबसाइट में ही रीडिम करना होगा, बल्कि आप उन्हें किसी भी जगह रीडिम कर सकते हैं।

About the author

Suhani

मेरा नाम सुहानी है और में एक हिंदी ब्लॉगर हूँ. हिंदी हिन्दुस्तान का परिचय है और में इसी परिचय को लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूँ. मुझे लोगों के साथ नई-नई जानकारियाँ शेयर करना बहुत पसंद है.

Leave a Comment