Android Kaise Kare

Phone कैसे Hack करे – Android Phone Hack Kaise Kare?

How to hack android device using technology
Written by Vijay Kumar

अगर आप देखना चाहते हो की आपके दोस्त अपने फ़ोन में क्या क्या चलते है और उनकी गैलरी में क्या डेटा पीडीए है उनकी photos, video, अगर आप देखना चाहते हो तो इस ब्लॉग पोस्ट में। में आपको बताऊंगा की Phone कैसे Hack करे – Android Phone Hack Kaise Kare. So हेलो Guys में हूँ Vijay और आज फिर से में आपको हैकिंग के बारे में बताऊँगा की आप किसी का भी फ़ोन कैसे हैक कर करके उसके फ़ोन की Photos, Videos, Songs को अपने घर बैठे देख सकते हो । में जानता हु की आप ये जानने के लिए बहोत excited होंगे । अगर आप सर्च कर रहे हो की how to hack mobile phone, how to hack android phone तो यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए है।

तो आजकल सब चाहतें है की वो जान सके की उनके दोस्त अपने फोन में क्या क्या देखते है उनकी गैलरी में क्या है । और अगर आप अपने फ़ोन को घर छोड़ के जाते हो या फिर आपके भाई बहन आपका फ़ोन इस्तेमाल करते आई एउर आप चाहते हो की आप जान सको की वो क्या कर है । तो आप इस ट्रिक के मदत से ये भी कर सकते हो। या फिर आपसे कभी आपका फ़ोन घर छूट जाए और आप चाहते की आप कहि और बैठे हुए भी कंप्यूटर लैपटॉप या फिर किसी दूसरे फ़ोन की मदत से अपने फ़ोन को operate करना तो आप ये भी कर एक्ट हो ।

तो अगर आप फ़ोन हैक करना चाहते हो । और अपने दोस्तो को चौकना चाहते हो तो शुरू से लेकर आखिर तक इस ब्लॉग पोस्ट को जरूर पढियेगा वार्ना अगर कोई भी पार्ट आपसे miss होगया तो आप सिख नही पाओगे की फ़ोन को कैसे हैक किया जाता है । तो ज्यादा टाइम waste करते हुए चलिए स्टार्ट करते है ।

Phone कैसे Hack करे – Android Phone Hack Kaise Kare?

android phone hack kaise kare

तो में आपको पहले ही बता रहा हूँ की आपको जिसका भी मोबाइल फ़ोन हैक करना है या फिर डोर बैठे इस्तेमाल करना है उस फ़ोन पर आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी । आपको जिसका भी फ़ोन हैक करना है आप उसका फ़ोन थोड़ी दर के लिए मांग सकते हो ।फिर आपको जो करना होगा वो में आगे स्टेप्स वइस बता रहा हूँ । आपको सभी स्टेप्स को अच्छे से फॉलो करना होगा तभी आप किसी के भी फ़ोन को हैक करके उसके डेटा को इस्तेमाल कर पाओगे ।

Steps to Hack Phone

  • जैसा की मेने आपको बताया आपको सबसे पहले उस बंदे का फ़ोन थोड़ी देर के लिए लेना होगा जिसका फ़ोन आप हैक करना चाहते हो । फ़ोन ले लेने के बाद आपको उस फ़ोन में playstore ओपन करना है उसके बाद आपको सर्च करना है AirDroid फिर आपके फर्स्ट में जो एप्लीकेशन दिखेगी उसे डाउनलोड कर लेना होगा।
  • एप्लीकेशन इनस्टॉल हो जआने के बाद उसे ओपन कीजिये और फिर एप्लीकेशन में आपको sign up करने के लिए कहेगा आपको email id और पासवर्ड डालना है और फ़इर से आपको पासवर्ड को दुबारा डालना होगा और कोई से भी username सेलेक्ट करके signup कर लेना होगा।
  • उसके बाद आपने जो email डाला होगा उस ईमेल id पे आपके पास एक ईमेल आया होगा जो की आपको वेरीफाई करने के लिए कहेगा आपको वह से वेरीफाई कर लेना है ।
  • उसके बाद आपका जो Airdroid का एकाउंट होगा उस फ़ोन में वो एक्टिवेट हो जाएगा ।
  • फिर आप चाहे तो उस एप्लीकेशन को उस फ़ोन में से हाईड कर सकते हो ताकि जिसका भी वो फ़ोन है वो उसे देख न पाए या डिलीट न कर पाए।

बस आपके दोस्त के फ़ोन में आपका इतना ही काम था अब में आपको बताता हूं की आप अपने दोस्त के फ़ोन को अपने कंप्यूटर या लैपटॉप से कैसे एक्सेस कर सकते हो ।

Hack किये हुए फ़ोन को अपने device में कैसे access करे?

how to hack android device

तो ऊपर दिए हुए स्टेप्स को करने के बाद आपके दोस्त या जिसका भी आपने फ़ोन लिया होगा जिसे आप हैक करना चाहते हो उसे उसका फ़ोन वापिस दे देना है । फिर आपके पास अगर कंप्यूटर या लैपटॉप है या फिर अगर आप फ़ोन में भी करना चहो तो कर सकते हो।

आपको सबसे पहले यापीने कंप्यूटर या लैपटॉप का browser ओपन कर लेना होगा । उसके बाद आपको airdroid की ऑफिसियल वेबसाइट पे जाना है। आप यह airdroid पे क्लिक कर के भी जा सकते हो । उसके बाद आपको वह पर उसी ईमेल id और पासवर्ड से लॉगिन करना आई जो आपने अपने दोस्त के फ़ोन डाली थी और बस फिर आपका काम हो गया । आप आपके दोस्त के फ़ोन कभी भी अपने कंप्यूटर के इस्तेमाल कर पाओगे उसी वेबसाइट पे जाके लॉगिन करने के बाद ।

Phone कैसे Hack करे

फिर आपको अपने दोस्त के फ़ोन का interface दिखाई देगा । फिर आप उसमे गैलरी का इस्तेमाल कर एक्ट हो कुछ भी डिलीट भी कर सकते हो और अपलोड भी कर सेकेते हो । फिर आप उस फ़ोन completely एक्सेस कर सकते हो ।

Conclusion

तो दोस्तो मेने आपको बता दिया Phone कैसे Hack करे ( Android Phone Hack Kaise Kare ). तो आप किसी का भी फ़ोन अब हैक कर पाओगे अगर अपने इस ब्लॉग पोस्ट केओ पूरा पढ़ा होगा।

बस आप इस चीज़ को गलत कामो में मत इस्तेमाल कीजियेगा । ये पोस्ट सिर्फ knowledge के purpose के लिए है।

उम्मीद करता हु की आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे ताकि हम आगे भी ऐसी अच्छी से अच्छी पोस्ट लिख सके.

About the author

Vijay Kumar

मेरा नाम विजय है और पेशे से में एक ब्लॉगर हूँ. मुझे ऑनलाइन अर्निंग का बहुत शौक है और अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए मेने ब्लोगिंग का रास्ता चुना. आज के समय में ऑनलाइन अर्निंग काफी बढ़ चुकी है ऐसे में जरूरत है सही और सटीक ज्ञान की. आप मेरे ब्लॉग से सीखकर ऑनलाइन अर्निंग कर सकते है. मेरे ब्लॉग पर आपको काफी अच्छी ऑनलाइन अर्निंग से जुडी पोस्ट्स मिलेगी जिसे पढ़कर आप परत टाइम में अच्छा पैसा कमा सकते है.

Leave a Comment