Dating Relationship

Things that Drive Men Crazy in Hindi | लड़को को दीवाना कैसे बनाये

लड़को को दीवाना कैसे बनाये
Written by Shaina Dhamija

वैसे लड़को के दिलों पर राज करने के लिए लड़कियों को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. आपकी अदाएं, स्माइल, पहनावा, खूबसूरती आदि सभी लडको को पागल कर देती है लेकिन फिर भी कुछ लड़के ऐसे होते है जिन्हें अपना दीवाना बनाने के लिए लड़कियों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है. सिर्फ खूबसूरती ही लडको को दीवाना नहीं बनाती बल्कि बहुत सी चीजे है जो लडको को पागल बनाती है.

अगर आप भी चाहती है की लड़के आपके पीछे पागल हो जायें, लड़के आपके दीवाने हो जाए तो आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की लड़कियों की ऐसी कौनसी चीजे है जो लडको को पागल कर देती है. लड़कों को अपना दीवाना बनाने के लिए यह जानना बहुत जरुरी है की उन्हें कौनसी बातें आकर्षित करती है. आईये जानते है कौनसी चीजे लडको को पागल बना देती है.

लड़कियों की ऐसी चीजें जो पुरुषों को पागल कर देती है

1. बात करने का अंदाज

इसमें कोई दोराय नहीं है की लड़को को लड़कियों का बात करने का अंदाज बहुत पसंद आता है. जो लड़कियां प्यार से, आराम से और धीमे से बात करती है वो लड़को को आकर्षित करती है. लड़कियों की आवाज में अपने आप ही एक जादू होता है जो उन्हें बचपन से मिला होता है अब यह उन पर है की कैसे वो अपनी आवाज से लडको को अपना दीवाना बनाती है.

2. लड़की की मुस्कान (स्माइल)

लड़के लड़कियों की मुस्कान यानी स्माइल के बहुत दीवाने होते है. लड़की के गुलाबी होंठो पर खिलने वाली प्यारी सी मुस्कान उसकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है और यह लडको को अपनी और तेजी से आकर्षित करती है. जिन लड़कियों के चेहरे पर हर वक्त एक प्यारी सी मुस्कान रहती है, ऐसी लड़कियां लड़को को अपनी और जल्दी आकर्षित करती है.

3. लड़कियों की आँखे

सच में कहते है की इश्क की शुरुआत आँखों से ही होती है और लड़कियों के आँखों में लगा काजल उनकी आँखों की खूबसूरती को और बढ़ा देता है. ऐसी खुबसुरत आँखों से लड़कों की नजर तक नहीं हटती है.

4. लड़कियों की हेयर स्टाइल

वैसे ज्यादातर लड़को को लड़कियों के खुले बाल पसंद आते है लेकिन कुछ लड़कियों की हेयर स्टाइल इतनी अच्छी होती है की वो लडको को पागल कर देती है.

5. लड़कियों की हिरनी जैसी चाल

लड़कियों की चाल सच में लाजवाब होती है और जब लडकियां मदमस्त होकर चलती है तो निश्चित रूप से लड़को की नजर नहीं हटती है. ऊँची एडी के जूते पहनकर जब लड़कियां मदमस्त अंदाज में चलती है तो ऐसा लगता है जैसे रैम्प पर वाक कर रही है.

6. लड़कियों की बॉडी लैंग्वेज

लड़के अक्सर लड़कियों की बॉडी लैंग्वेज पर ज्यादा ध्यान देते है. लडकियां कैसे बैठती है, उठती है, क्या करती है उन पर लड़के ज्यादा ध्यान देते है. ऐसे में लड़कियों के उठने-बैठने और चलने के सलीके से लड़कियां लड़कों को अपना कायल बना लेती हैं.

7. खुले विचारों वाली लड़कियां

आज के मॉडर्न युग में खुले विचारो वाली यानी ओपन माइंडेड लड़कियां लड़को को ज्यादा पसंद आती है. खुले विचारों वाली लड़कियां लड़को को अच्छी तरह से समझ सकती है.

8. एडवेंचर शौकीन लड़कियां

ऐसी लडकियां जिन्हें घुमने-फिरने, एडवेंचर, सैर-सपाटे का शौकीन है ऐसे लड़कियां लड़को का दिल जीत लेती है. इसके अलावा खेलों के प्रति रूचि रखने वाली लड़कियां भी लड़कों को बहुत पसंद आती है.

9. केयरिंग करने वाली

जो लड़कियां अपने दोस्तों या फिर परिवारवालों की केयर करती हैं, ऐसी लड़कियां लड़कों को ज्यादा पसंद आती हैं. लड़के अक्सर चाहते हैं कि जो भी लड़की उनकी लाइफ में आए वो उनकी केयर करे. इसलिए केयरिंग नेचर वाली लड़कियां लड़को को ज्यादा पसंद आती है.

About the author

Shaina Dhamija

मेरा नाम शाइना है और में एक रिलेशनशिप ब्लॉगर हूँ. आज कल व्यस्त लाइफ, खराब जीवनशैली और भरोसे की कमी के चलते रिश्तों मैं तकरार आने लगी है. में लोगों के साथ रिलेशनशिप से जुडी जानकारी शेयर करना पसंद है ताकि लोग रिश्तों की अहमियत को समझ सके.

Leave a Comment